Site icon www.4Pillar.news

विद्या बालन का फेक अकाउंट बनाकर शख्स मांग रहा था पैसे, अभिनेत्री ने दर्ज कराई FIR

बॉलीवुड अभिनेत्री Vidya Balan के नाम पर फेक इंस्टाग्राम आईडी बनाने का मामला सामने आया है। इस फेक अकाउंट के जरिए लोगों से पैसों की डिमांड की गई थी

बॉलीवुड अभिनेत्री Vidya Balan के नाम पर फेक इंस्टाग्राम आईडी बनाने का मामला सामने आया है। इस फेक अकाउंट के जरिए लोगों से पैसों की डिमांड की गई थी। अब एक्ट्रेस ने अनजान शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन भी डिजिटल फ्रॉड का शिकार होती नजर आ रही हैं। विद्या बालन  के नाम पर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है। अनजान शख्स ने अभिनेत्री के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों से पैसों की डिमांड की है। इतना ही नहीं शख्स ने विद्या बालन के अकाउंट से न्यू कमर्स को फिल्मों में काम दिलाने का भरोसा दिला कर लोगों से पैसे भी ऐंठे हैं। जैसे ही यह मामला विद्या बालन के संज्ञान में आया, एक्ट्रेस ने अनजान शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

फेक इंस्टाग्राम अकाउंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, किसी अनजान शख्स ने पहले तो विद्या बालन के नाम पर इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया। बाद में उसने एक फर्जी ईमेल आईडी भी बनाई। वह ईमेल के जरिए लोगों से पैसे ऐंठ रहा था। जैसे ही विद्या बालन की इस बारे में जानकारी मिली, एक्ट्रेस ने क़ानूनी रास्ता अपनाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

नौकरी और काम का झांसा

सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, पहले विद्या बालन के नाम का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंटबोल बनाया गया। बाद में इस अकाउंट के जरिए लोगों को नौकरी देने का आश्वासन देते हुए पैसों की डिमांड की गई। इतना ही नहीं अनजान शख्स फिल्म इंडस्ट्री में काम का आश्वासन देकर न्यू कमर्स से पैसों की डिमांड कर रहा था। जैसे ही यह खबर विद्या बालन को पता चली तो अभिनेत्री ने तुरंत एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

विद्या बालन का फेक अकाउंटa

विद्या बालन और उनकी टीम ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर खार पुलिस ने आईटी एक्ट 66 C के तहत केस दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल विद्या बालन का फेक अकाउंट बनाकर धोखधड़ी करने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है।

विद्या बालन की लोगों से अपील

अपने फैंस को धोखाधड़ी से बचाने के लिए विद्या बालन ने अपील की है। विद्या बालन ने लिखा, ” दोस्तों, पहले मोबाइल नंबर और अब मेरे नाम से फेक कोई फेक इंस्टाग्राम हैंडल चला रहा है। इस अकाउंट के जरिए वह लोगों से संपर्क कर रहा है। मैंने और हमारी टीम ने इस अकाउंट की रिपोर्ट कर दी है। आप लोग भी इसकी रिपोर्ट करें और ब्लॉक करें। वह मेरे बहुत से फैन और दोस्तों से संपर्क कर चूका है। उसको ब्लॉक करें। “

Exit mobile version