Site icon www.4Pillar.news

तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग रचाई शादी, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग रचाई शादी, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें

Tushar Kalia Wedding: फेमस कोरियोग्राफर और ‘खतरों के खिलाडी 12’ के विनर तुषार कालिया ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

तुषार कालिया फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके है। तुषार ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) से शादी की है। बता दे की तुषार की वाइफ त्रिवेणी एक मॉडल है। दोनों ने साल 2022 में सगाई की थी और तब से फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब तुषार ने अचानक से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है।

तुषार ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी संग रचाई शादी

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूजे का हाथ थामे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों शादी के जोड़े में काफी अच्छे लग रहे है। तुषार ने जहां इस दौरान वाइट कलर की शेरवानी पहन रखी है। वहीं त्रिवेणी रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तुषार ने लिखा, ‘ब्लेस्ड। (Blessed)’ तुषार की इस पोस्ट पर भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर कपल को शादी के लिए बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर छाए शादी के वीडियो

तुषार और त्रिवेणी की हल्दी सेरेमनी और शादी के वीडियो भी खूब वायरल ही रहे है। वीडियो में सभी दूल्हा-दुल्हन को हल्दी लगते हुए नजर आ रहे है। एक अन्य वीडियो में तुषार झुककर त्रिवेणी से वरमाला पहनते हुए नजर आ रहे है।

बता दे कि तुषार कालिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। तुषार ‘डांस दीवाने’ में बतौर जज नजर आए थे। वे झलक दिखला जा में कोरियोग्राफर भी रह चुके है। हालाँकि रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 12′ को जीतने के बाद वे काफी सुर्खियों में आ गए थे। वहीं अब तुषार कालिया अपनी शादी की वजह से चर्चा में आ गए है। तुषार के फैंस और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें शादी के लिए बधाइयां दे रहे है।

 

Exit mobile version