Site icon www.4Pillar.news

Umran Malik ने 153 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंक कर रिद्धिमान साहा की उड़ाई गिल्लियां

आईपीएल सीजन 2022 के मुकाबले में उमरान मलिक ने बुधवार के दिन जबरदस्त गेंदबाजी की है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों का बुरा हाल कर दिया।

आईपीएल सीजन 2022 के मुकाबले में उमरान मलिक ने बुधवार के दिन जबरदस्त गेंदबाजी की है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों का बुरा हाल कर दिया।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उमरान मलिक ने अपनी तेज रफ्तार गेंद से गुजरात के बल्लेबाजों का बुरा हाल कर दिया। टी 20 में पहली बार मलिक ने 5 विकेट लेने का कमाल किया है। यही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का प्रदर्शन करने का भी कारनामा अपने नाम करने में सफलता पाई है।

उमरान मलिक की शानदार गेंदबाजी

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच बुधवार के दिन खेले गए मैच में उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर पांच विकेट लिए। अपनी गेंदबाजी के दौरान और उमरान मलिक ने गुजरात के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को 153 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से फेंकी गई यॉर्कर गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। इस गेंद को देखकर डगआउट में बैठे गेंदबाजी कोच डेल स्टेन भी हैरान रह गए।

मलिक की गेंदबाजी से ने गुजरात के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। चाहे वह शुभमन गिल  हो या फिर कप्तान हार्दिक पांड्या। यह सभी बल्लेबाज उमरान मलिक की घातक गेंदों का शिकार बने।

विकेट लेने के बाद जश्न मनाया

आपको बता दें कि उमरान मलिक ने धमाकेदार अंदाज में गेंदबाजी करके भी हैरान कर दिया। इतना ही नहीं विकेट लेने के बाद उन्होंने डेल स्टेन की तरह ही जश्न मना कर महफिल लूट ली। उन्होंने आईपीएल सीजन 2022 में गजब की गेंदबाजी करते हुए 8 मुकाबलों में 15 विकेट लेने में सफलता हासिल की है। आई पी एल 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं। पहले स्थान पर टी नटराजन हैं।

घातक गेंदबाजी नहीं दिला पाई जीत

वही बात करें मैच की तो और उमरान मलिक की घातक गेंदबाजी भी हैदराबाद को जीत नहीं दिला पाई। इस मैच में गुजरात ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया।  आखिरी ओवर में राशिद और तेवतिया ने 4 छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई।

Exit mobile version