यूनाइटेड फार्मा एसोसिएशन नॉर्थ रीजन का हुआ गठन

0
यूनाइटेड फार्मा एसोसिएशन नॉर्थ रीजन का हुआ गठन

यूनाइटेड फार्मा एसोसिएशन नॉर्थ रीजन का गठन हुआ। जिसमें चेयरमैन रोहताश शर्मा, प्रधान विशाल जसूजा, वाइस प्रेसिडेंट सेंकी मित्तल, कोषाध्यक्ष मनीष गोयल, सचिव नवीन सुतेरी, उप सचिव हरीशेंदर मोहन, उप सचिव निशांत पुंडीर फाउंडर मेंबर, अलका मक्कड़, हरदीप सिंह, सचिव हेमंत नेगी, गोपाल अग्रवाल, उमेश कालरा, जतिंदर शारदा, विनय गर्ग आदि चुने गए।

चेयरमैन रोहताश शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन मार्केटिंग फार्मा के अधिकारों के लिए कार्य करेगी। जो दवाई उद्योग से जुड़े हुए है। उन सभी को इकट्ठा करेगी और जो दवाई सप्लाई करते है।

ये भी पढ़ें ,दिलफेंक आशिकमिजाज की कहानी है जवानी जानेमन मूवी

उन्होंने कहा कि मार्केटिंग में काम करते हैं, दवाई बेचने का काम करते हैं ,उन कंपनियों को प्रमोट करेंगी। उनके अधिकारों की रक्षा के लिए काम करेगी। फार्मा उद्योग से जुड़े हुए जो भी साथी हैं। उनकी सर्वव्यापी महामारी या कोई और घटना होने पर हर प्रकार से सहयोग करेगी। उनको व्यवसाय करने की ट्रेनिंग देंगे और पुरे बिजनेस और मेंबर्स के उत्थान के लिए काम करेंगे।

ये भी पढ़ें ,खूब वायरल हो रहा है एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला का योगा वीडियो

ये भी पढ़ें ,आदिपुरुष फिल्म में राम और सीता का किरदार निभाएंगे प्रभास और कृति सेनन

शर्मा ने आगे कहा कि पंचकूला, चंडीगढ़ फार्मा कंपनियों का हब बन चुका है।  इसमें हजारों लोगों को रोजगार भी दे रहे हैं। दवाई व्यवसाय से जुड़े हुए सभी साथियों को उनके हकों के प्रति जागरूक करेंगे। व्यापार के दौरान अगर कोई लेन-देन का विवाद हो जाता है या महामारी के दौरान कच्चे माल की कमी से दवाई बनने में देरी होती है। ऐसी समस्याओं के समाधान के लिए यह संस्था अपनी अहम भूमिका निभाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here