Site icon www.4Pillar.news

यूपी:69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले के मोस्ट वांटेड बीजेपी नेता चन्द्रमा यादव पर STF शिकंजा कसेगी

उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती घोटाले के मोस्ट वांटेड बीजेपी नेता चन्द्रमा यादव पर STF शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। यादव अभी फरार चल रहा है।

उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती घोटाले के मोस्ट वांटेड बीजेपी नेता चन्द्रमा यादव पर STF शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। यादव अभी फरार चल रहा है।

यूपी में 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले का मुख्य आरोपी बीजेपी नेता चन्द्रमा सिंह यादव अभी भी एसटीएफ के राडार से बाहर है। चन्द्रमा को पकड़ने के लिए यूपी एसटीएफ खास तैयारी कर रही है। शातिर अपराधी चन्द्रमा यादव पुलिस और जांच एजेंसियों से बचने के लिए न तो कोई बैंक एटीएम ट्रांजैक्शन कर रहा और न ही मोबाइल फोन का इस्तेमाल।

पिछले एक महीने से फरार चल रहे बीजेपी नेता को अरेस्ट करने के लिए एसटीएफ उस पर ईनाम घोषित कर पोस्टर जारी करने की योजना बना रही है।

वैसे, प्रयागराज पुलिस से जांच की जिम्मेदारी मिलने के बाद STF अभी तक चन्द्रमा यादव के मामले में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई है। एसटीएफ इस मामले में अभी तक न तो कोई नई गिरफ्तारी कर पाई है और न ही कोई सुराग जुटा पाई। ऐसे में पेपर लिक घोटलों का पर्दाफाश करने और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट यूपी एसटीएफ सवालों के घेरे में आ रही है।

फरार चल रहा बीजेपी नेता चन्द्रमा सिंह यादव,राज्य कैबिनेट मिनिस्टर सिद्धार्थनाथ सिंह का प्रतिनिधि रह चूका है। वह प्रयागराज के बीजेपी रसूखदार नेताओं में से एक है। चन्द्रमा सिंह यादव बीजेपी के किसान मोर्चा का सदस्य भी रह चूका है। ये भी पढ़ें : जब राम सीता लक्ष्मण और रामायण के निर्देशक रामानंद सागर काले नाग के डर से भाग खड़े हुए थे #BTS

Exit mobile version