Site icon www.4Pillar.news

वीडियो नहीं वायरल हुआ उर्फी जावेद का ट्वीट, बीजेपी नेता चित्रा वाघ को बताया ‘सासु’

बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अब उर्फी जावेद ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर चित्रा वाघ की खिल्ली उड़ाई है।

बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अब उर्फी जावेद ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर चित्रा वाघ की खिल्ली उड़ाई है।

उर्फी जावेद अपने अतरंगी वीडियो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है। उर्फी हर रोज सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट वीडियो साझा करती रहती है। एक तरफ जहां काफी लोगों के उर्फी के वीडियो पसंद आते हैं , वहीँ कई लोग उनके फैशन की आलोचना भी करते हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ कि उर्फी के खिलाफ उनके कपड़ों को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई। लेकिन उर्फी जावेद भी चुप रहने वालों में से नहीं है। वह ट्रोलर्स को तुरंत जवाब भी देती है। कुछ दिन पहले बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वाघ ने उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था।

सोशल मीडिया पर सनसनी फ़ैलाने वाली उर्फी जावेद ट्वीटर पर बहुत कम सक्रिय रहती है। वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो साझा करती रहती है। लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने ट्वीटर पर ट्वीट कर अपने खिलाफ शिकायत करने वाली बीजेपी नेता के खूब मजे लिए। उर्फी जावेद ने ट्वीटर पर लिखा ,”उर्फी की अंडरवियर में छेद है , चित्रा ताई ग्रेट है। ” इतना ही नहीं उर्फी ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बीजेपी नेता क अपनी सास कह डाला है। उर्फी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” मेरी डीपी इतनी धांसू , चित्रा मेरी सासु। ” उर्फी के ये दोनों ट्वीट खूब वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया यूजर उनके ट्वीट्स पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

चित्रा ने की थी शिकायत

नए साल के अवसर पर बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई में शिकायत  दर्ज कराई थी। वाघ ने उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की थी। वाघ ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह उर्फी को सबक सिखाना चाहती है। उस समय भी उर्फी ने चित्रा पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था। उर्फी ने लिखा था, ‘नंगा नाच जारी रहेगा।’ हालांकि उर्फी ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा था।

Exit mobile version