Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद ने शेयर किया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लू साड़ी में ढाया कहर 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है।

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उर्फी जहां भी जाती है पैपराजी उन्हें ढूंढ ही लेते है और अक्सर उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है। इसके अलावा एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उर्फी ने अपना  फोटोशूट शेयर किया है,जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही है।

ब्लू साड़ी में ढाया कहर

उर्फी ने हाल ही अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वे ब्लू साड़ी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस इस दौरान एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। उनका कैप्शन भी लोगों का ध्यान खिंच रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘तेरी नजर उर्फी उर्फी उर्फी… समथिंग समथिंग बर्फी…’

फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। कमेंट सेक्शन में फैन ब्यूटीफुल, गॉर्जियस जैसे कमेंट कर रहे है, लेकिन उर्फी जावेद की तस्वीरें देखकर ये बात तो जरूर कहनी होगी कि वे ट्रेडिशनल ड्रेस में भी अपने फैशन सेंस का फ्लेवर एड कर ही देती है।

गिरते-गिरते बची उर्फी जावेद

बीते दिन उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जैसे ही अपने बालों को झटकते हुए पोज देने की कोशिश करती है ,तभी वे गिरते-गिरते बचती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने पूछा, ‘गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते है।’

Exit mobile version