Site icon www.4Pillar.news

Video: हाई हील्स के कारण गिरते-गिरते बची मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख लोग करने लगे ट्रोल 

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने ऑउटफिटस के कारण अपने फैंस के बिच चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उन्हें अपनी हाई हील्स के कारण परेशानी झेलनी पड़ी। 

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने ऑउटफिटस के कारण अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उन्हें अपनी हाई हील्स के कारण परेशानी झेलनी पड़ी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने ऑउटफिटस को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। रविवार की शाम मलाइका करिश्मा कपूर के घर पार्टी में शामिल होने पहुंची। हर बार की तरहं उन्होंने पैपराजी को पोज दिए,लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हील्स की वजह से बिगड़ा मलाइका का बैलेंस

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मलाइका  करिश्मा कपूर के घर जाने के लिए अपनी गाड़ी से उतरती हैं। तभी अपनी हाई हील्स की वजह से लड़खड़ाती हैं और गिरने लगती हैं। तभी वहां पास में खड़ा एक शख्स उन्हें पकड़ लेता है और उन्हें गिरने से बचाता है। इस पूरी घटना को पैपराजी अपने कैमरे में कैद कर लेता है।

यह भी पढ़े: Video: मलाइका अरोड़ा ने ब्राइडल लुक में ढाया कहर,रैंप वॉक करती नजर आयी एक्ट्रेस  

लोगो ने किया ट्रोल

मलाइका के इस वीडियो को वायरल भयनि ने शेयर किया है। वीडियो को देख कुछ लोगो ने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘और करो फैशन’ एक अन्य ने लिखा, ‘मलाइका मैम गिर जाती तो बेज्जती हो जाती’ एक अन्य ने लिखा, ‘हील्स से अच्छा स्टूल लगा लो पैरों में’

Exit mobile version