उर्वशी रौतेला ने IMA के बहादुर अधिकारियों को पास आउट होने पर सैल्यूट कर बधाई दी

1
Urvashi Rautela congratulates brave officers of IMA on passing out
उर्वशी रौतेला ने IMA के बहादुर अधिकारियों को पास आउट होने पर सैल्यूट कर बधाई दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने IMA देहरादून से पास आउट कर भारतीय सेना में शामिल होने वाले अधिकारियों को सैल्यूट कर बधाई दी। पूर्व मिस यूनिवर्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

आज शनिवार के दिन भारतीय सैन्य अकादमी देहरादून में पासिंग आउट परेड के बाद 333 युवा अधिकारी भारतीय सेना में शामिल हुए हैं। परेड में कुल 423 कैडेट्स शामिल हुए। जिनमें से 90 कैडेट्स विदेशी थे।

भारतीय सेना के इतिहास में यह पहली बार है ,जब जेंटलमैंन कैडेट्स के माता-पिता पासिंग आउट परेड में कोरोना वायरस के कारण हिस्सा नहीं ले पाए।

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बहादुर अधिकारियों को बधाई देते हुए सैल्यूट किया। जिसका वीडियो उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। ये भी पढ़ें : ब्राइडल ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, देखें फोटो और वीडियो

https://www.instagram.com/p/CBXdWCjgqw9/

वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा ,” उनके पासिंग आउट परेड समारोह के अवसर पर भारतीय सैन्य अकादमी के बहादुर अधिकारियों को बधाई। दुर्भाग्यवश , लॉकडाउन के कारण उनके माता-पिता इस ऐतिहासिक क्षण में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन पूरा देश उनके लिए खुश है और तालियां बजा रहा है। वे हमारे हीरो हैं। जयहिंद। ”

ये भी पढ़ें : जानिए उर्वशी रौतेला किस धर्म को मानती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here