Site icon www.4Pillar.news

ऋषब पंत को स्टेडियम में देखकर लड़की बोली- थैंक गॉड, यहां उर्वशी नहीं है, अभिनेत्री ने पूछा क्यों ?

ऋषब पंत को स्टेडियम में देखकर लड़की बोली- थैंक गॉड, यहां उर्वशी नहीं है, अभिनेत्री ने पूछा क्यों ?

Urvashi Rautela and Rishabh Pant News: ऋषभ पंत को लेकर उर्वशी रौतेला फिर चर्चा में है। इस बार उर्वशी रौतेला को भरे स्टेडियम में ट्रोल किया गया। मैच देखने पहुंची एक लड़की ने उर्वशी रौतेला का प्लेकार्ड लहराकर कहा कि शुक्र है  भगवान का शुक्र है यहां उर्वशी नहीं है।

IPL 2023 के 16 वे सीजन में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। यह मैच क्रिकेट प्रेमियों के लिए और भी खास हो गया जब टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत पिछले साल कार एक्सीडेंट में चोटिल होने के बाद पहली बार मैच देखने पहुंचे। ऋषभ पंत ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच देखा। उनके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। हालांकि , इसी दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि उर्वशी रौतेला की भी चर्चा हुई।

फिर चर्चा में आईं उर्वशी रौतेला

दरअसल, ऋषब पंत एक्सीडेंट के बाद एक लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट स्टेडियम में नजर आए। क्रिकेट स्टेडियम में ऋषब पंत की मौजूदगी से उनके फैन काफी खुश नजर आए। मैच के दौरान एक लड़की भी स्टेडियम में नजर आई। जिसके हाथ में उर्वशी के लिए एक प्ले कार्ड था। जिस पर लिखा था -थैंक गॉड, यहां उर्वशी नहीं है। देखते ही देखते लड़की का यह प्ले कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोग इस पर खूब कमेंट करने लगे।

उर्वशी रौतेला का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर जब यह प्ले कार्ड वायरल होने लगा तो उर्वशी रौतेला भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने लड़की के प्ले कार्ड का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सवाल पूछा। उर्वशी रौतेला ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा ,” क्यों ?” देखते ही देखते एक्ट्रेस का यह स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा। लोग उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ,”  उसने रौतेला नहीं लिखा, इस लिए इग्नोर करो।” दूसरे ने लिखा ,” उर्वशी उर्वशी, टेक इट इजी, उर्वशी। ” इस तरह उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

क्या है मामला ?

एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा था कि मिस्टर आरपी ने मेरा कई घंटे तक इंतजार किया। जिस पर ऋषब पंत ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया के जरिये कहा था कि बस करो बहन।

Exit mobile version