US Open Tennis: सेरेना विलियम्स को चीयर करने पहुंची प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां मधु चोपड़ा के साथ यूएस ओपन टेनिस 2019 देखने पहुंची। देसी गर्ल टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स को चीयर करती हुई दिखाई दी।

पिछले साल प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर (जो अब पति हैं ) निक जोनस उनके भाई जो जोनस और ‘गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स’ अभिनेत्री सोफी टर्नर के साथ यूएस ओपन टेनिस देखने पहुंची थी।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा द्वारा ली गई एक सेल्फी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। प्रियंका के फैंस उनको जोनस ब्रदर्स के साथ देख कर गदगद हो गए थे।

इसके एक साल बाद, देसी गर्ल ने यूएस ओपन 2019 के लिए मां मधु चोपड़ा के साथ यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट देखने के लिए पहुंची। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह अपनी मां के साथ टेनिस के खेल का आनंद ले रही है।

इस टूर्नामेंट को देखने के लिए प्रियंका ने एक फूलों की प्रिंटिंग वाली टखने की लंबाई तक पेंसिल स्कर्ट पहनने के विकल्प को चुना, जिसे उन्होंने एक सफेद ब्लाउज के साथ मैच किया। ये भी पढ़ें :प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली सालगिरह पर देसी गर्ल ने शेयर किए रोमांटिक फोटो और वीडियो

एक्ट्रेस ने एक बेज रंग का ओवरकोट पहना और सफेद हील्स की एक जोड़ी पहनी। प्रियंका ने अपने आउटफिट को पूरा करने के लिए अपने बालों को एक हाई बन बांधा हुआ है।

आपको बता दें ,इस टूर्नामेंट में सेरेना विलियम्स ने अपनी 100 वी यूएस ओपन जीत हासिल की है। प्रियंका चोपड़ा उनकी इस जीत से खुश थी।

प्रियंका न्यूयॉर्क में कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अभिनेत्री, जो जल्द ही शोनाली बोस की ‘द स्काई इज़ पिंक’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ ज़ायरा वसीम और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Comments

Translate »