महंगाई के सवाल पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन हुए आगबबूला, पत्रकार को दी गाली

सोमवार के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद राष्ट्रपति जो बिडेन कमरे से बाहर जा रहे थे तभी कंजरवेटिव पार्टी के पसंदीदा चैनल फॉक्स न्यूज के एक रिपोर्टर ने राष्ट्रपति जो बिडेन से पूछा कि क्या महंगाई एक राजनीतिक दायित्व है? इस पर राष्ट्रपति जो बिडेन ने पत्रकार को गाली दे डाली।

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन सोमवार के दिन उस समय आग बबूला हो गए जब एक पत्रकार ने उनसे महंगाई पर सवाल पूछ लिया। पत्रकार का सवाल सुनकर जो बिडेन आग बबूला हो गए और पत्रकार को गाली दे बैठे। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनका माइक अभी भी ऑन है।

दरअसल सोमवार के दिन जब पत्रकार प्रेस ब्रीफिंग के बाद जो बिडेन कमरे से बाहर जा रहे थे तभी फॉक्स न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर ने राष्ट्रपति से पूछा कि क्या महंगाई एक राजनीतिक दायित्व है? इस सवाल पर राष्ट्रपति बिडेन ने पत्रकार को गाड़ी दे डाली। संभवत जो बिडेन  इस बात से अनजान थे कि उनका माइक्रोफोन अभी भी चालू है। पत्रकार के सवाल पर पहले तो है भावविहीन बने रहे फिर कहा, यह बड़ी संपत्ति है ,अधिक महंगाई। इसके बाद वह नीचे देखते हुए गाली बुदबुदाने लगे।

फॉक्स न्यूज के पत्रकार पिटर डॉसी एक कमरे में मौजूद थे। लेकिन उन्होंने कहा कि कमरे में शोर में वह सुन नहीं पाए  कि राष्ट्रपति जो बिडेन ने क्या कहा। हालांकि पत्रकार ने कहा है कि अगर आपको जानना है कि महंगाई के मुद्दे पर राष्ट्रपति की क्या प्रतिक्रिया है तो यह वीडियो देख सकते हैं।

Comments

Translate »