चोर ने वृद्ध महिला के घर से चुराया गमला, तकिए के नीचे छोड़ी दिल को छू लेने चिट्ठी और पैसे

आप ने चोरी के अलग-अलग तरीके देखे होंगे। फिल्मों और वास्तविक जिंदगी में चोर अजीबोगरीब कारनामे करते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें चोर ने घर के कीमती सामान को छुआ तक नहीं बल्कि उसने एक गमले को चुराया है। जिसके बदले में वह पैसे और चिट्ठी भी छोड़ कर चला गया। चोर ने चिट्ठी में दिल को छू लेने वाली बात लिखी है।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार यह मामला ब्रिटेन के एक कॉर्नवाल है। कॉर्नवाल में रहने वाली 80 वर्षीय वृद्ध महिला के घर से चोर ने एक गमला चुराया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि चोर ने सिर्फ एक कमला चुराया है और उसने कीमती सामान को छुआ तक नहीं। चोर केवल एक गमले को लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। जिस समय चोर घर में घुसा था उस समय वृद्ध महिला टीवी देख रही थी। चोर दबे पांव घर में घुसा और कमरे के बाहर का गमला लेकर चंपत हो गया।  हालांकि गमला चोरी से पहले चोर ने एक चिट्ठी और गमले के पैसे वृद्ध महिला के बेडरूम में तकिए के नीचे रख दिए ।

घटना ब्रिटेन की है 

वृद्ध महिला ने चोरी का जिक्र करते हुए न्यूज़ वेबसाइट द सन को बताया कि चोरों ने उसके घर में से केवल एक गमला चुराया था। उसे वहां तक की के नीचे 15 यूरो मिले। वृद्ध का कहना है कि चोरों ने उसके लिए एक चिट्ठी भी छोड़ी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें यह गमला काफी पसंद था इसलिए वे इसे साथ ले जा रहे हैं। लेकिन चोर नहीं चाहते थे कि महिला को किसी तरह का नुकसान हो। इसलिए उन्होंने तकिए के नीचे पैसे और चिट्ठी रख दी।

चोर ने यह गमला वृद्ध महिला के लिविंग रूम में से चुराया था। महिला को अभी तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि किसी ने उसके घर से कोई सामान चुराया है और उसके बदले पैसे भी छोड़ दिए हैं।

Comments

Translate »