Site icon www.4Pillar.news

बाबा रामदेव हाथी पर बैठकर कर रहे थे योगा,धड़ाम से जमीन पर गिरे Video

बाबा रामदेव हाथी पर बैठकर कर रहे थे योगा,धड़ाम से जमीन पर गिरे Video

योगगुरु बाबा रामदेव का एक अनोखा योग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ट्विटर पर साझा किए वीडियो में बाबा हाथी की पीठ पर बैठकर योग करते नजर आ रहे हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव हाथी की पीठ से गिर पड़े। बाबा हाथी की पीठ पर बैठकर प्राणायाम योग कर रहे थे। हाथी के हिलने से उनका संतुलन बिगड़ गया और फिसलकर धड़ाम से जमीन पर गिर गए। हालांकि इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं लगी है। लेकिन वो कुल क्षण के लिए घबरा गए थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

दरअसल, बाबा रामदेव ने उत्तर प्रदेश मथुरा में महावन रमणरेती आश्रम में योग शिविर लगाया था। जहां,वह हाथी की पीठ पर बैठकर योग कर रहे थे। इसी दौरान हाथी ने हिलना-ढुलना शुरू कर दिया और उनका संतुलन बिगड़ गया और फिसल कर जमीन पर जा गिरे। हादसे के समय अच्छी बात ये रही कि रमणरेती आश्रम में रेत होने के कारण उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

https://twitter.com/DuttNiharika/status/1316049948207587328

हाथी पर से गिरने के बाद बाबा रामदेव तुरंत खड़े होकर हंसने लगे। लेकिन उनके अचानक हाथी के ऊपर से गिरने के कारण आश्रम में मौजूद श्रद्धालु और संत एक पल के लिए भौचक्के रह गए। ये भी पढ़ें : पतंजलि की कोरोनिल दवा मामले में बाबा रामदेव सहित 5 के खिलाफ FIR दर्ज

आपको बता दें, बाबा रामदेव ने सोमवार के दिन रमणरेती आश्रम में संतो और श्रद्धालुओं को योग सिखाया। रमणरेती आश्रम शरणानंद महाराज का है।

Exit mobile version