Site icon www.4Pillar.news

Video: नैनीताल में पहाड़ी से नीचे गिरी कार, देवदूत बनकर पहुंचे मोहम्मद शमी ने बचाई शख्स की जान

Video: नैनीताल में पहाड़ी से नीचे गिरी कार, देवदूत बनकर पहुंचे मोहम्मद शमी ने बचाई शख्स की जान

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह नैनीताल कार हादसे में घायल शख्स की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाले टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शनिवार के दिन देवदूत बनकर के शख्स की जान बचाई है। दरअसल, उत्तराखंड के नैनीताल में एक कार पहाड़ी से नीचे गिर गई थी। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय मोहम्मद शमी भी अपनी कार में सवार होकर वहां से गुजर रहे थे। यह एक्सीडेंट शमी के ठीक सामने हुआ। शमी फौरन हादसे वाली जगह पर पहुंचे और कार एक्सीडेंट में घायल शख्स को बाहर निकाला। शमी ने इस हादसे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

विश्व कप 2023 के बाद मोहम्मद शमी क्रिकेट से दूर रहकर कर अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जिस समय शमी उत्तराखंड की वादियों में घूम रहे थे,उस समय उनके सामने एक कार एक्सीडेंट हुआ। गनीमत ये रही कि शमी वहां फ़रिश्ते के रूप में मौजूद थे और उन्होंने घायल शख्स की जान बचाई। शमी ने कार हादसे में घायल शख्स को लेकर लिखा,” वह बहुत किस्मत वाले हैं कि भगवान ने उन्हें दूसरा जन्म दिया। उनकी कार मेरी कार के ठीक सामने नैनीताल के पास एक पहाड़ी सड़क से नीचे गिर गई थी। हमने उसे सुरक्षित निकाला। ” इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मोहम्मद शमी और उनके साथियों को घायल शख्स की मदद करते हुए देखा जा सकता है।

World Cup 2023

इस साल खेले गए वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अलग-अलग देशों की टीमों के साथ खेले गए 7 मैचों में कुल 24 विकेट लेकर रिकॉर्ड बना दिया। हालांकि, शमी को वर्ल्ड के पहले तीन मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। उन्हें टीम में उस समय मौका मिला जब हार्दिक पंड्या चोटिल होने के बाद वर्ल्ड कप के बाकि मैचों से बाहर हो गए थे। अनुभवी गेंदबाज ने 10.71 कीऔसत के साथ 7 मैचों में 24 विकेट लेकर रिकॉर्ड बनाया।

टीम इंडिया को बड़ा झटका, हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप से बाहर

न्यूजीलैंड बनाम भारत

भारतीय टीम के अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच में विरोधी टीम के 7 विकेट लिए थे। इससे पहले मैच में शमी ने 5 विकेट लिए थे। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में शमी को ज्यादा गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला। भारत फाइनल मैच हार गया था। फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया था।

Exit mobile version