Viral Video: पतंग उड़ाने के चक्कर में आसमान में पहुंच गया शख्स, काफी देर डोर से लटके रहने के बाद धड़ाम से गिरा जमीन पर 

वायरल वीडियो में एक शख्स पतंग उड़ाते-उड़ाते आसमान में पहुंच जाता है। वह इंसान काफी देर तक डोर से सहारे लटका रहता है और उसके बाद एकदम जमीन पर गिर जाता है।

आमतौर पर कंई देशो में किसी खास त्यौहार पर पतंगबाजी का आयोजन किया जाता है। लोग वैसे भी पतंग उड़ाते ही रहते हैं, लेकिन क्या हो जब कोई शख्स पतंग के साथ ही हवा में लटक जाए। जी हाँ, एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शख्स पतंग उड़ाते-उड़ाते आसमान में पहुंच जाता है।

वायरल हुआ वीडियो

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना श्रीलंका के जाफना की  है। यहां के एक क्षेत्र में थाई पोंगल के अवसर पर पतंगबाजी का आयोजन किया गया था। यह दुर्घटना तब हुई जब एक इंसान अपने बाकि दोस्तों के साथ एक बड़े पतंग को पकड़कर उसे उछलने की कोशिश कर रहा था।

यह इंसान अपने बाकि दोस्तों के साथ जुट की रस्सियों से बंधे पतंग को उड़ाने की कोशिश कर रहा था। उस दौरान उसके बाकि दोस्तों ने तो रस्सी को छोड़ दिया लेकिन उसने रस्सी को पकड़े रखा। जुट की रस्सी होने के कारण वह करीब 30 फीट तक ऊपर हवा में पहुंच गया और काफी देर तक लटका रहा।

काफी देर लटके रहने के बाद उस इंसान ने रस्सी को छोड़ दिया और वह एकदम से जमीन पर आकर गिरा। उसकी जान तो बच गयी लेकिन उसे चोट जरूर आई होगी।

Comments

Translate »