Site icon www.4Pillar.news

खूब वायरल हो रहा है एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला का योगा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला का एक योगा वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस आसन को करने के लिए एक्ट्रेस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला का एक योगा वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस आसन को करने के लिए एक्ट्रेस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी।

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंटेररनेट पर उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अलाया योगा करती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अलाया काफी कठिन योग मुद्रा करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि इस योगासन को करने के लिए उन्हें जैकलीन फर्नांडिस से प्रेरणा मिली है। उन्होंने बताया कि इस योगासन को करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की और आखिरकार सफल हो गई।

अपने योग वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अलाया फर्नीचरवाला ने कैप्शन में लिखा ,” जैकलीन फर्नांडिस और कुलदीप शशि सर से प्रेरित हूं। मैं इस चैलेंज को करने के लिए काफी बेताब थी। लेकिन हर किसी ने मुझे कहा कि यह कुछ ऐसा नहीं है कि तुम करने के लिए उठो और एक दिन में सीख जाओ। ”

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो अलाया फर्नीचरवाला ने पिछले साल नितिन कक्कड़ की फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान लीड रोल में हैं। ये भी पढ़ें : Video:जिम में एक्सरसाइज कर रही थी दीपिका पादुकोण तभी बजा लुंगी डांस गाना और एक्ट्रेस ने किया ऐसा

Exit mobile version