Site icon www.4Pillar.news

RCB vs LSG मैच के बाद आपस में भिड़े विराट कोहली और गौतम गंभीर, Video

RCB vs LSG मैच के बाद आपस में भिड़े विराट कोहली और गौतम गंभीर, Video

IPL 2023: सोमवार को LSG बनाम RCB मैच खेला गया। इस मुकाबले के बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच जमकर बहस हुई। मामला इतना ज्यादा गर्मा गया कि अन्य खिलाडियों और स्टाफ को बीच बचाव करना पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2023 में एक बार फिर विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़े। यह बहस सोमवार को रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खत्म होने के बाद शुरू हुई। इस मैच में RCB ने LSG को 18 रन से हराया।

बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को 127 रन का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में मैदान पर उतरी केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम 108 रन ही बना पाई। मैच के बाद सभी खिलाडी आपस में मिल रहे थे। इसी दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। मामला इतना ज्यादा गर्म हो गया कि दोनों टीमों के खिलाडियों और स्टाफ को बीच बचाव करना पड़ा। विराट और गंभीर की बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गौतम गंभीर और विराट कोहली आपस में कैसे झगड़ रहे हैं। बाकि खिलाडियों को बीच बचाव करना पड़ा।

https://twitter.com/Pavan_1102_/status/1653103033793015808

इससे पहले भी हुई थी झड़प

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच आईपीएल 2013 के सीजन के दौरान भी झड़प हुई थी। तब गंभीर KKR टीम के कप्तान थे। अब वह लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर हैं।

लखनऊ की हार

RCB के कप्तान फाफ डु फ्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया बेंगलुरु टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच में फाफ डु फ्लेसिस ने 44 रन बनाए। जबकि विराट कोहली ने 31 रनों का योगदान दिया। वहीं नवीन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए लखनऊ के तीन वीकेट लिए। नवीन के अलावा अमित मिश्रा और रवि बिश्नोई ने दो-दो विकेट झटके।

बेंगलुरु के बाद लखनऊ टीम बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी। एलएसजी टीम 108 रन बना पाई और बेंगलुरु के हाथों हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की तरफ से के.गौतम ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए।

Exit mobile version