शिखर धवन की रिटायरमेंट पर आया विराट कोहली का रिएक्शन, रोहित शर्मा ने भी शेयर की पुरानी यादें 

शिखर धवन की रिटायरमेंट के एक दिन बाद विराट कोहली ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कोहली ने गब्बर के साथ बिताए पुराने दिनों…

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने बीते दिन यानि 24 अगस्त को इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। 38 वर्षीय क्रिकेटर ने बीते दिने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी रिटायरमेंट का ऐलान किया था। तभी से सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर और सुरेश रैना सहित कंई क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी है। वहीं अब धवन के संन्यास पर विराट कोहली और रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया आई है। रोहित ने एक पोस्ट शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया है।

विराट कोहली ने दी शिखर धवन को शुभकामनाएँ

दरअसल हाल ही में विराट कोहली ने शिखर धवन को याद करते हुए अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। कोहली ने लिखा, “शिखर आपके फियरलेस डेब्यू से लेकर, भारत के सबसे भरोसेमंद सलामी बल्लेबाज में से एक बनने तक, आपने हमें संजोने के लिए अनगिनत यादें दी है। खेल के प्रति आपका जूनून, आपकी खेल भावना और आपकी ट्रेडमार्क स्माइल को याद किया जाएगा। आपकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी। कभी न भूले जा सकने वाली परफॉर्मेंसेस, यादें और हमेशा दिल से लीड करने के लिए धन्यवाद। मैदान के बाहर, आपको अगली पारी के लिए शुभकामनाएँ गब्बर।”

शिखर धवन की रिटायरमेंट पर आया विराट कोहली का रिएक्शन, रोहित शर्मा ने भी शेयर की पुरानी यादें

रोहित शर्मा ने किया ये पोस्ट

वहीं रोहित शर्मा भी शिखर धवन के रिटायरमेंट पर भावुक हो गए। रोहित ने अपने एक्स अकाउंट से शिखर संग कंई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शर्मा ने लिखा, “रूम शेयर करने से लेकर मैदान पर जीवन भर की यादें शेयर करने तक। आपने हमेशा दूसरे छोर से मेरा काम आसान किया है। द अल्टीमेट जट्ट।”

शिखर धवन की रिटायरमेंट पर आया विराट कोहली का रिएक्शन, रोहित शर्मा ने भी शेयर की पुरानी यादें
यह भी पढ़े :शिखर धवन ने क्रिकेट से लिया संन्यास, बोले-कहानी में आगे बढ़ने के लिए पन्ने पलटना जरूरी है

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *