Video:विराट कोहली आयुष्मान खुराना कृति सनोन और सारा अली ने फेक न्यूज़ पर लगाम लगाने की अपील की

0
Virat Kohli Ayushman Khurana Kriti Sanon and Sara Ali appealed to rein in fake news
विराट कोहली आयुष्मान खुराना सारा अली कृति सनोन

टीम के कप्तान विराट कोहली ,बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,एक्ट्रेस कृति सनोन और सारा अली खान ने एक वीडियो जारी कर अफवाहों और फेक न्यूज़ को फारवर्ड नहीं करने की अपील की है।

 विराट कोहली ने मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा ,” जब हम राष्ट्र के लिए खेलते हैं तो आप सभी इस तरह के उत्साह के साथ हमारा समर्थन करते हैं। लेकिन अब राष्ट्र को आपकी, मेरी, हम सभी की जरूरत है कि हम इसके लिए खेलें। क्या आप अपना काम करेंगे? #MatKarForward

विराट कोहली ने एक लिंक भी दिया है जिसपर आप अफवाहों को रोकने में मदद कर सकते है। अपना वीडियो बनाने और अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए यहां क्लिक करें करें।

सोशल मीडिया के जमाने में अफवाहें बहुत ज्यादा फ़ैल रही हैं। इन अफवाहों को कुछ लोग देश का अमन चैन खराब करने के लिए फैलाते हैं। वहीँ कुछ लोग अपने धंधे को बढ़ाने के लिए फैलाते हैं। ये गलत जानकारियां,चुनाव के समय में या देश में कोई महामारी आती है ,तब ज्यादा फैलती हैं।

जैसा कि आप सभी जानते है, देश में विश्व्यापी महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है। ऐसे में कई तरह की अफवाहें फ़ैल रही हैं। इन अफवाहों पर ध्यान न दें।

अगर किसी भी वीडियो,न्यूज़ ,फोटो और गलत जानकारी के बारे में सही पता करना है तो बूम फैक्ट चेक ऑल्ट न्यूज़ हिंदी या एसएम हॉक्स स्लेयर जानकारी ले सकते हैं। कोरोना वायरस से संबंधित किसी भी तरह की सही सहायता चाहिए तो पीआईबी फैक्ट चेक चेक से ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here