विराट ब्रिगेड ने IPL 2020 शुरू होने पहले स्विमिंग पूल में खूब मस्ती की,देखें फोटोज

0
विराट ब्रिगेड ने IPL 2020 शुरू होने पहले स्विमिंग पूल में खूब मस्ती की,देखें फोटोज

IPL 2020 शुरू होने पहले स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आई विराट ब्रिगेड। 19 सितंबर 2020 से यूएई में शुरू हो रही है आईपीएल टूर्नामेंट।

संयुक्त अरब एमिरात में 19 सितंबर 2020 से आईपीएल का आगाज होने वाला है। आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है। आईपीएल सीजन की शुरुआत होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट जोकि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं अपनी टीम के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजरे आए हैं। विराट कोहली ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शानदार तस्वीरें साझा की हैं।

विराट कोहली ने ट्विटर पर फोटोज साझा करते हुए लिखा,” कल पूल में एक उचित दिन।” ट्विटर फोटोज में विराट कोहली को पूल में पीठ के बल लेटा हुआ देखा जा सकता है। वह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी स्माइल ‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत का संकेत दे रही है।

बता दें ,यूएई आईपीएल सीजन की मेजबानी कर रहा है और वहां गर्मी और उमस है। ऐसे में सीजन का आगाज होने से पहले कूल होने की जरूरत है और कोहली इसी को फॉलो कर रहे हैं।

ट्विटर पर साझा की गई तीन तस्वीरों में से दूसीर तस्वीर में विराट कोहली के साथ आरसीबी के खिलाडी पवन नेगी और गुरकीरत सिंह मान भी स्विमिंग पूल का आनंद ले रहे हैं। जबकि तीसरी फोटो में कोहली बॉल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

कप्तान कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा 5412 रन बनाने वाले खिलाडी हैं। साल 2016 में विराट कोहली ने आईपीएल के सीजन में चार शतकों के साथ 973 रन बनाकर सबसे अधिक रनों का रिकॉर्ड तोडा था। साथ एक ही आईपीएल का रिकॉर्ड भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here