अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया जीवन का सत्य,बोले-जो नहीं है वो ख्वाब है

0
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया जीवन का सत्य,बोले-जो नहीं है वो ख्वाब है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर जीवन की सचाई के बारे में बताया है। अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने विचारों को साझा करते रहते हैं। बिग बी के इंस्टाग्राम फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। वे ट्विटर के माध्यम से भी अपने विचार प्रकट करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने जीवन के सबसे बड़े सच के बारे में बताया है।

अमिताभ बच्चन का वायरल ट्वीट

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा ,” T 3661-जो नहीं है हमारे पास वो ख्वाब हैं। पर जो है हमारे पास वो लाजवाब है। ” बिग बी का ये ट्वीट जिंदगी की उस सच्चाई के बारे में है ,जहां इंसान थोड़ा होते हुए ज्यादा की और ज्यादा होते हुए और ज्यादा की लालसा रखता है। जीवन में अगर खुश रहना है तो जो हमारे पास होता है उसकी में संतुष्ट रहना चाहिए।”

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट से पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पार क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग की एक फोटो साझा की है। फोटो को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन बहुत ही शानदार लाइनें लिखी हैं।

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” जी हां हजूर मैं काम करता हूं। मैं इस तरह के काम करता हूं। मैं किस्म-किस्म के काम करता हूं। कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में। कुछ किए प्रातः रात जबरदस्ती में। ये केबीसी की लत लगी है। लोगों को संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा सोनी को। शुरुआत हुई है ,अभी दो दिन कुछ बाकि हैं। स्नेह आदर प्यार मिले तो हम आभारी हैं। अभ। हम अपना काम करें ,तुम अपना काम करो। (आदरणीय कविवर भवानी प्रसाद मिश्रा से प्रभावित। ”

https://www.instagram.com/p/CFK7Aw-BBKQ/

इंस्टाग्राम फोटो

इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटो में अमिताभ बच्चन मोबाइल हाथ में लेकर कुछ सर्च करते नजर आ रहे हैं। लोगों को उनकी ये फोटो बहुत पसंद आ रही है। प्रशसंक इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here