निक जोनस को बहुत पसंद हैं भारतीय रीती-रिवाज, प्रियंका चोपड़ा ने कहा- ‘हर अच्छे काम से पहले वे पूजा करने के लिए कहते हैं’ 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक और मैं भले ही अलग-अलग कल्चर से हों,लेकिन आध्यात्मिक रूप से हम दोनों एक जैसे ही हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं। उनके रीती-रिवाजो,कल्चर बिलकुल अलग हैं। दोनों ने साल 2018 में हिन्दू और ईसाई रीती रिवाजो से शादी की थी, लेकिन दोनों एक दूसरे के धर्मो का बहुत आदर करते हैं।

दरअसल हाल ही में प्रियंका ने विक्टोरिया के सीक्रेट्स वर्सेज वॉइसेस पॉडकास्ट पर कहा कि भले ही मैं और निक दोनों अलग-अलग कल्चर से हों लेकिन आधात्मिक रूप से हम दोनों एक ही हैं। जब बात हमारे विश्वास, भावनाओ और संबंधो की आती है तो हम दोनों एक ही लाइन पर होते हैं। मेरा ऐसा मानना है कि धर्म आपको उसी रस्ते पर ले जाता है, जहां भगवान है।

अच्छे काम की शुरुवात प्रार्थनाओं के साथ

प्रियंका आगे बतातीं है कि, ‘मैं घर में बहुत पूजा करती हूँ। जब भी हम किसी नए काम की शुरवात करते हैं तो निक जोनास मुझसे पूजा करने के लिए कहता है, क्योंकि अपनी लाइफ में हर काम की शुरूवात हमने ऐसे ही की है, भगवान को धन्यवाद करके। मुझे ऐसी ही परवरिश मिली है और उन्हें कुछ उस तरह की। कुछ इसी तरह हमने परिवार में भी बनाने की कोशिश की है।’

अगर बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका इन दिनों स्पेन में अपने प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही प्रियंका बॉलीवुड फिल्म ”जी ले जरा” में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ नजर आएँगी। यह गर्ल्स रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म होगी। जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे।

Comments

Translate »