Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली ने बायो बब्बल से बाहर निकलकर घर पहुंच कर शेयर की फोटो

विराट कोहली ने बायो बब्बल से बाहर निकलकर घर पहुंच कर शेयर की फोटो

फोटोः विराट कोहली

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैच सीरीज खत्म होने के बाद मुंबई स्थित अपने आवास पर पहुंचे। रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह घर की बालकनी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

कोविड-19 महामारी के से बचने के लिए खिलाड़ियों को बायो बब्बल में रहना पड़ता है। ऑस्ट्रेलिया ,इंग्लैंड सीरीज में खिलाड़ियों और स्पोर्टिंग स्टाफ के लिए बायो बब्बल बेहद मुश्किल रहा। 9 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने वाली है। क्रिकेटरों को आईपीएल 2021 से पहले बायो बब्बल में रहना होगा। लेकिन कप्तान विराट कोहली ने इससे पहले ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

विराट इंग्लैंड के साथ सीरीज खत्म होने के बाद अपने मुंबई स्थित आवास पर पहुंचे हैं । आरसीबी कप्तान कोहली की  इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की गई है। जिसमें वह अपने फ्लैट की बालकनी में बैठे हुए आराम फरमा रहे हैं। फोटो को साझा करते हुए विराट कोहली के फैन पेज पर लिखा गया ,” घर जैसा कुछ भी नहीं है। विराट कोहली एक अप्रैल से आरसीबी कैंप में जाएंगे इसके 2 दिन बाद ही रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की टीम चेन्नई में अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगी । आरसीबी के कई खिलाड़ी पहले ही वहां पहुंच चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि विराट कोहली को एक हफ्ते तक क्वारंटीन में रहना पड़ेगा और फिर इसके बाद भी वह बायो बब्बल में जाएंगे। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खत्म होने के बाद कोहली महाराष्ट्र के पुणे में बायो बब्बल से निकल गए ।

कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत 9 अप्रैल 2021 से करेगी। जिसमें चेन्नई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस सीजन का पहला मैच खेलेगी । आरसीबी और एमआई के पहले मैच से ही इंडियन प्रीमियर लीग के 14वे सीजन का आगाज होने वाला है।

Exit mobile version