Total Dhamaal :सोनाक्षी ने मचा दिया धमाल,वीडियो देखें

सोनाक्षी सिन्हा का टोटल धमाल,अजय देवगन हुए बेहाल।

टोटल धमाल का नया गाना रिलीज़ हुआ हुआ है ,”मूंगड़ा में गुड़ की डली ” इस गाने में सोनाक्षी बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रही है। मिनी शॉटगन का,ऐसा शॉट उसके चाहने वालों ने पहले कभी नहीं देखा होगा।

इस गाने में सोनाक्षी बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रही है। सुनहरे लिबास में सोनाक्षी का लुक अलग ही नजर आ रहा है। गाने के शुरुआत में शॉटगन जूनियर,पानी से बाहर निकलती हुई नजर आती हैं। भीगी भीगी सी।

ये गाना सत्तर के दशक में मशहूर अदकारा हेलन पर फिल्माया गया था। फिल्म का नाम है ‘इंकार’ गाने के बोल थे.उषा मंगेशकर के। सोनाक्षी ने जिस रीमिक्स सांग पर धमाल मचाया है उसको ज्योतिका टांगरी,शान और एस.गांगुली ने सुरताल दी है।

मूंगड़ा गाने में ,सोनाक्षी बिलकुल गोल्डन परी नजर आ रही है। अगर आप इस गाने के वीडियो को देखोगे,तो बोलेगे एक बार फिर यानीके दिल मांगे मोर।

अभिनेता, खिलाडी 420 ने भी इस गाने के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है ,”जब आपके दो पसंदीदा,सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन मूंगड़ा गाने पर डांस करते हैं तो ये किसी “टोटल धमाल “से कम नहीं है।

हेलन के इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए “मिरर”को बताया कि हेलन आंटी के इस जबरदस्त परफॉरमेंस को आज की पीढ़ी को भी देखना चाहिए। जब असली सोना से हेलन की बराबरी की तुलना का सवाल किया गया तो उसने जवाब दिया “हेलन आंटी की बराबरी और नकल कोई नहीं कर सकता।

सोनाक्षी सिन्हा ने उत्साहित स्वर में कहा ,”अजय देवगन को डांस करना पसंद नही है,जबकि मुझे इस मौके पर उनकी टांग खींचने का मौका मिला। हालाँकि उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आता है। “

इंद्रा कुमार के निर्देशन में “टोटल धमाल”फिल्म में अनील कपूर,माधुरी दीक्षित ,अरशद वारसी,अजय देवगन,रितेश देशमुख,बोमन ईरानी,जॉनी लीवर और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी।

वीडियो देखें

Comments

Translate »