Site icon www.4Pillar.news

शुरू हो गयी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रश्में, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें 

शुरू हो गयी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रश्में, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं,जिनमें दोनों शादी से पहले की रश्मों को एन्जॉय करते दिखे।

टीवी की दुनिया की पॉप्यूलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इसी महीने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के के बंधन में बंधने वाली हैं। एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार अंकिता और विक्की 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे। सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमे दोनों प्री वेडिंग रिचुअलस को एन्जॉय करते नजर आ रहें हैं।

अंकिता और विक्की ने शेयर की तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्री वेडिंग रिचुअलस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहें हैं। तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों की शादी मराठी रीती रिवाजो से होगी। तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, “मी आमच्यावर प्रेम करतो लेकिन पिक्चर तो अभी बाकि है मेरे दोस्त।”

हँसती हुई नजर आई अंकिता

अंकिता लोखंडे ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहें हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की ने सिर पर मुण्डवार बांधा हुआ है, ऐसा ही कुछ शादी में दूल्हे और दुल्हन को बांधा जाता है।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों को देख फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्सइटेड लग रहें हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस दोनों को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहें हैं।

Exit mobile version