Site icon www.4Pillar.news

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से वीडियो जारी कर बताया अपनी तबीयत के बारे में

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से वीडियो जारी कर बताया अपनी तबीयत के बारे में

फोटोः ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है ।

वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बुधवार के दिन नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद से कोलकाता के अस्पताल में एडमिट है । इसी बीच उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही ममता बनर्जी ने बताया कि मेरे सिर गले और पैर में बहुत दर्द है ।

ममता बनर्जी ने कहा,” कार्यकर्ता ऐसा कुछ ना करें जिससे कि माहौल खराब हो । कार्यकर्ता शांति बनाए रखें । ठीक होते ही मैं प्रचार करना शुरू कर दूंगी ।”

आपको बता दें टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार के दिन आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चार पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया था । जिसके कारण वह जमीन पर गिर गई और उनके बाएं पैर कमर कंधे और गर्दन में चोट आई है । मुख्यमंत्री का इस समय कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के मामले में स्थानीय चुनाव आयोग अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है । टीएमसी का आरोप है कि यह प्रचार अभियान से ममता बनर्जी को दूर करने की साजिश है ।

Exit mobile version