जब सड़क पर एक दूसरे से मिली करीना कपूर और काजोल, बिछड़ी हुई सहेलियों की तरह करने लगी बातें 

करीना कपूर और काजोल को मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ऐसे बाते कर रही है मानो लम्बें समय से बिछड़े हुई दो सहेलियां बाते कर रही हो। करीना और काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

करीना कपूर खान और काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से है। करीना और काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों का क्यूट रीयूनियन देखा जा सकता है। दरअसल पैपराजी ने आज काजोल और करीना को मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया। इस दौरान दोनों ऐसे बातें कर रही है मानों लंबे समय से बिछड़ी हुई दो सहेलियां मिली हो।

कोरोना और परिवार के बारे में की बातें

वीडियो में काजोल करीना से पूछती है, ‘तुम्हारा नया बेबी कैसा है ?’ इसपर करीना कहती है, ‘ओह गॉड, एक साल का हो गया है। हम सब को कोविड हो गया था।’ इसके बाद करीना काजोल से उनका कोविड एक्सपीरियंस पूछती है। ‘इस पर काजोल कहती है कि मैं कोविड रिटर्न हूँ।’इसके अलावा दोनों कंई अन्य बाते भी करती नजर आती है। थोड़ी देर बाद जब दोनों की बातें खत्म होती है तो दोनों एक दूसरे को गले लगाकर और बाय बोलकर चली जाती है।

फैंस का रिएक्शन

जैसे ही काजोल और करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया लोग तरहं-तरहं के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’ कभी ख़ुशी कभी गम रीयूनाइट।’ एक ने बड़े ही मज़ाकिय अंदाज में लिखा, ‘आओ बहन चुगली करें।’एक अन्य लिखते है, ऐसा लग रहा है मानो लोकल आंटी मिलकर चुगली कर रही हो बस इनके पास महंगी कार खड़ी नजर आ रही है।’

Comments

Translate »