Site icon www.4Pillar.news

संन्यास के बाद कौन होगा एमएस धोनी का उत्तराधिकारी ? चेन्नई सुपर किंग्स कर रही है नए कप्तान की तलाश,माही लेंगे खुद फैसला

संन्यास के बाद कौन होगा एमएस धोनी का उत्तराधिकारी ? चेन्नई सुपर किंग्स कर रही है नए कप्तान की तलाश, माही लेंगे खुद फैसला

CSK New Captain after MS Dhonni : एमएस धोनी के संन्यास के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन बनेगा ? इस बारे में माही और CSK के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग तय करेंगे। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ इस बारे में खुद खुलासा किया है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने टीम का अगला कप्तान चुनने की जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी और टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग को दी है।

धोनी लेंगे संन्यास ?

पिछले आईपीएल सीजन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि मेरे लिए संन्यास लेने का ये सही समय है लेकिन अपने चाहने वालों के लिए मैं खेल रहा हूं। ऐसे में अब आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही माही की क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबरें अटकलें लगाई जा रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या महेंद्र सिंह धोनी का सीएसके के लिए आखिरी सीजन होगा ? ऐसे में अब सवाल ये भी उठ रहे हैं कि अगर धोनी रिटायरमेंट लेते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान कौन बनेगा। ऐसे में अब टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा कि चेन्नई  सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन स्पष्ट तौर पर कहा कि खुद धोनी और हेड कोच नए कप्तान के बारे में फैसला लेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के अनुसार, टीम के मालिक श्रीनिवासन चाहते हैं कि टीम के नए कप्तान और धोनी के उत्तराधिकारी का फैसला खुद माही और हेड सोच स्टीफन करेंगे। बता दें, महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने सबसे ज्यादा पांच ख़िताब जीते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन

ऐसा माना जा रहा है कि 42 वर्षीय एमएस धोनी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि आईपीएल 2024 का सीजन माही का आखिरी सीजन होगा। हालांकि, इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में माही चेन्नई की कमान संभालेंगे। आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ होगा।

टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने किया खुलासा

आईपीएल 2024 का सीजन शुरू होने से पहले ही सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एक यूट्यूब चैनल पर धोनी को लेकर कई बातें कही। विश्वनाथन ने यूट्यूब चैनल क्रीक इट विद बद्री पर कहा,” हमारी आंतरिक बातचीत हुई। टीम के मालिक श्रीनिवासन ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अभी टीम के कप्तान और उप कप्तान की नियुक्ति के बारे कोई बात न करें। इस बारे में टीम के हेड कोच और माही को फैसला लेने दें। इस बारे में वो फैसला लेकर मुझे बताएंगे और मैं आप सबको। “

Exit mobile version