चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को क्यों जड़ा थप्पड़? नवनिर्वाचित सांसद ने दी प्रतिक्रिया

CISF की महिला कांस्टेबल Kulwinder Kaur ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर Kangana Ranaut को थप्पड़ मारा है। महिला किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत के ब्यान से नाराज थी। अब नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत ने थप्पड़ काण्ड पर अपनी प्रतिकिया दी है।

सुरक्षाकर्मी ने कंगना रनौत को क्यों मारा थप्पड़ ?

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा और गलियां दी। कांस्टेबल कुलविंदर कौर कंगना रनौत से किसान आंदोलन के दौरान दिए गए बयानों से नाराज थी। महिला सुरक्षाकर्मी ने कहा,” किसान आंदलोन के दौरान कंगना रनौत ये बोला था कि धरने पर बैठने वाली महिलाएं 100-100  रुपए लेकर धरने पर बैठती हैं। तब मेरी मां भी धरने पर बैठी थी। ”

थप्पड़ कांड पर क्या बोलीं कंगना ?

अब चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। हिमाचल के मंडी लोकसभा क्षेत्र ने नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत ने कहा ,” नमस्ते दोस्तों ! मुझे बहुत ज्यादा फोन कॉल आ रहे हैं। मैं अपने शुभचिंतकों और मीडिया को बता दूँ कि मैं सुरक्षित हूँ। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो वाकया हुआ है वो सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ।”

मंडी से सांसद ने आगे कहा ,” जब मैं सिक्योरिटी के बाद निकल रही थी तो दूसरे कैबिन से आकर CISF कर्मचारी ने मेरे क्रॉस करने का इंतजार किया। फिर मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा और मुझे गलियां देने लगी। जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया ?  उसने कहा कि मैं किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हूँ। मैं सुरक्षित हूँ लेकिन मेरा कंसर्न पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद को कैसे हैंडल करने से है।

कंगना रनौत की जीत

बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर हिमाचल के मंडी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ीं थीं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हराया। कंगना रनौत को अपने पहले लोकसभा चुनाव में कुल 537022 वोट मिले और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को बड़े अंतर से हराया।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *