आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर की रोमांटिक फोटो

0
5
Wife Tahira Kashyap shared a romantic photo on the occasion of Ayushmann Khurrana's Happy Birthday
आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने शेयर की रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड के विक्की डोनर आयुष्मान खुराना आज अपना 36 जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता के बर्थडे पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने विश करते हुए एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है।

आयुष्मान खुराना का स्ट्रगल

आयुष्मान खुराना ऐसे अभिनेता हैं,जिन्होंने बिना किसी फ़िल्मी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खास जगह बनाई है। आज की तारीख में आयुष्मान खुराना एक बड़ा नाम बन चुके हैं। नेशनल और फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी रियलिटी शो रोडीज से की थी जिसको आजकल ‘खतरों के खिलाडी’ के नाम से जाना जाता है।

बर्थडे बॉय आयुष्मान खुराना रोडीज 2 के फाइनल विजेता रह चुके हैं। इसके बाद उन्होंने पॉप स्टार रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। आयुष्मान खुराना रेडियो जॉकी भी रह चुके हैं। रेडियों जॉकी होते हुए उनकी मुलाकात फिल्ममेकर करण जोहर से हुई। उन्होंने करण जोहर से फिल्मों में ब्रेक देने की बात कही। करण जोहर ने उन्हें अपने ऑफिस का नंबर दिया लेकिन कईं बार कॉल करने के बाद भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

रघु राम ने उन्हें एमटीवी में वीजे बनने का मौका दिया। यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई। इस बीच आयुष्मान खुराना ने कई ऑडिशन भी दिए ,लेकिन बात नहीं बनी। उनको कैमरे के लिए अनफिट बताकर भेज दिया जाता था।

आयुष्मान खुराना की फ़िल्में

इंडियाज गॉट टैलेंट में को-होस्ट और ऋतिक रोशन के शो जस्ट डांस में सोलो होस्ट बनने का मौका मिला। यहीं से अभिनेता करियर में यु टर्न आया। आयुषमान खुराना को ‘विक्की डॉनर’ फिल्म का ऑफर मिला। इस फिल्म में अभिनेता ने स्पर्म डॉनर का किरदार निभाया। इसके बाद उन्होंने ‘जोर लगाके हईशा’ बेवकूफियां ,शुभ मंगल सावधान ,बरेली की बर्फी ,अंधाधुन ,आर्टिकल 15 ,ड्रीम गर्ल ,बाला ,शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। उनके बारे में एक खास बात यह है कि उन्होंने हर फिल्म में एक नया प्रयोग किया है और उसमें सफल रहे हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना का 36वां बर्थडे

आयुष्मान खुराना आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर फैंस और सेलिब्रिटीज उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए पति को बर्थडे की बधाई दी है। उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। ताहिरा कश्यप ने फोटो शेयर करते हुए लिखा ,’ अपने हिस्से का केक लेकर खा रही हूं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here