Site icon www.4Pillar.news

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान साथ में करेंगे फिल्म ? इस वीडियो को देख लगाए जा रहे कयास 

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान साथ में करेंगे फिल्म ? इस वीडियो को देख लगाए जा रहे कयास

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि दोनों साथ में किसी फिल्म में एक्टिंग कर सकते है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हुई है। यह फिल्म 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वहीं इसी बीच खुशी की नई फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है। दरसअल बीते दिन ख़ुशी को सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक कास्टिंग डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।

खुशी और इब्राहिम एकसाथ हुए स्पॉट

दरअसल बीते दिन खुशी कपूर को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ इब्राहिम अली खान भी नजर आए। खुशी और इब्राहिम को एकसाथ देख कयास लगाए जा रहे है कि दोनों साथ में किसी फिल्म में एक्टिंग करते नजर आ सकते है।

ऐसे में अब देखना होगा कि ख़ुशी और इब्राहिम साथ में फिल्म करते है या नहीं। फैंस इब्राहिम अली खान और ख़ुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है।

Exit mobile version