विराट कोहली बने रहेंगे वनडे इंटरनेशनल कप्तान या नहीं? इस हफ्ते होगा फैसला

टीम इंडिया 17 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की टेस्ट वन डे इंटरनेशनल और टी 20 इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी। अब वनडे इंटरनेशनल टीम में विराट कोहली कप्तानी करेंगे या नहीं इस पर फैसला होना है।

टीम इंडिया इसी महीने 17 तारीख को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3-3 मैचों की टेस्ट, एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और टी 20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने जा रही है।

साउथ अफ्रीका के इस दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन इस सप्ताह हो सकता है। टीम के सिलेक्शन के दौरान विराट कोहली की वनडे की कप्तानी के भविष्य को लेकर भी फैसला हो सकता है। विश्व भर में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट Omicron Varient को लेकर चिंता है और साउथ अफ्रीका में सबसे पहले इसके मामले पाए गए हैं। ऐसे में भारत  के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बीसीसीआई और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका लगातार संपर्क में बने हुए हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बीसीसीआई को आश्वस्त किया है कि उनका बायो बब्बल का इंतजाम बहुत अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें,दक्षिण अफ्रीका में Corona लेकर कर चल रही Zoom मीटिंग में नेता की पत्नी बिना कपड़ों के खड़ी हो गई पीछे, फिर जानें क्या हुआ

विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी 20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज 3-0 से अपने नाम की। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 और एक दिवसीय दोनों सीरीज में आराम दिया गया। विराट कोहली को टी 20 के पहले टेस्ट मैच में आराम दिया गया। ऋषभ पंत रोहित शर्मा को टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया था। वही केएल राहुल चोटिल होने के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन दिग्गजों की टीम में वापसी अब तय मानी जा रही है।

Comments

Translate »