बच्चे का फुटबॉल मैजिक देखकर दंग रह जाएंगे आप,क्रिकेटर हरभजन सिंह ने शेयर किया वीडियो

1
Cricketer Harbhajan Singh shared a football magic video of a child
फोटोः क्रिकेटर हरभजन सिंह और बच्चा बॉल के साथ

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। जिसको देखकर आप बी दंग रह जाएंगे।

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। कुछ ही देर पहले उन्होंने एक बच्चे का फुटबॉल प्रैक्टिस वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है

https://www.instagram.com/p/CCfYdrGBZjC/

इस वीडियो में बच्चा इतनी शानदार प्रैक्टिस कर रहा है कि आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकते। इंस्टाग्राम  पर शेयर किये गए वीडियो में बच्चे ने कमाल का जादू दिखाया है।

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” इस उम्र में अविश्वसनीय कौशल। आने वाले वर्षों में एक और महान। क्या कहते हैं आप लोग ? ”

कुछ ही देर पहले भज्जी पाजी द्वारा साझा किए गए फुटबॉल वीडियो को अब तक एक लाख से भी अधिक बार देखा जा चूका है। पाजी के इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

वहीँ हरभजन सिंह के क्रिकेट करियर की बात करें तो ,40 वर्षीय क्रिकेटर ने साल 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू किया था। हरभजन सिंह ने वनडे इंटरनेशनल मैच में 17 अप्रैल 1998 को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआत की थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 अंतराष्ट्रीय मैच में ,1 दिसंबर 2006 को डेब्यू किया था।

उन्होंने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच साल 2015 में और टी 20 मैच 2016 में क्रमश साउथ अफ्रीका और यूनाइटेड अरब एमिरात के खिलाफ खेला। ये भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के खिलाफ एमएस धोनी को सातवें नंबर पर भेजने के बारे में कोच रवि शास्त्री ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here