Site icon www.4Pillar.news

सरपंच के पति ने एक मंडप में रचाई पत्नी और साली के साथ शादी

मध्य प्रदेश के भिंड जिला के एक गांव में महिला सरपंच के पति ने अपनी पत्नी और उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही मंडप में शादी रचाई है।

मध्य प्रदेश के भिंड जिला के एक गांव में महिला सरपंच के पति ने अपनी पत्नी और उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही मंडप में शादी रचाई है।

मध्य प्रदेश के मेहगांव पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले गांव गुदावली में हुई इस शादी में सरपंच पति दिलीप परिहार ने पहले अपनी 22 वर्षीय साली के साथ सात फेरे लिए फिर उसी स्टेज पर नई पत्नी के साथ पहली पत्नी 28 वर्षीय विनीता देवी को वरमाला पहनाई।

दिलीप और विनीता की नौ साल पहले शादी हुई थी। इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं। दो बहनों से एक ही स्टेज पर शादी करने का यह किस्सा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

महिला सरपंच के पति ने बताया ,” मेरी पहली पत्नी विनीता बीमार रहती है। इसलिए उसने बच्चों की देखभाल करने के लिए रचना से शादी करने के लिए रज़ामंदी दी है। रचना सिकत्तरपुर की रहने वाली है। मैंने उसके साथ 26 नवंबर को दूसरी शादी रचा ली है। “

पढ़ें,अपनी मैनजेर की शादी में कुछ इस अंदाज में पहुँचे रनवीर सिंह, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल 

आपको बता दें, हिंदू विवाह अधिनियम के तहत अगर कोई व्यक्ति पहले पत्नी के रहते हुए या बिना तलाक दिए दूसरी शादी करता है तो यह अपराध की श्रेणी में आता है। हालांकि, भिंड जिला के पुलिस अधीक्षक ‘रुडोल्फ अल्वारेस’ ने बताया कि उनके पास इस मामले की कोई शिकायत ही आई है।

Exit mobile version