Site icon www.4Pillar.news

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी को पुरे हुए 3 साल, कपल ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर यूं लुटाया एक-दूजे पर प्यार 

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी को पुरे हुए 3 साल, कपल ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर यूं लुटाया एक-दूजे पर प्यार

यामी गौतम और आदित्य धर आज अपनी शादी की तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर कपल ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक-दूजे पर प्यार लुटाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ शादी की थी। बता दे कि दोनों ने अपने होमटाउन हिमाचल में बेहद सादगी के साथ सात फेरे लिए थे। इस शादी में उनके फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं आज यामी और आदित्य की शादी को 3 साल पुरे हो गए है। इस खास मौके पर दोनों के सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए एक दूसरे को बधाई दी है।

यामी गौतम ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में यामी  गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें अपने पति आदित्य के साथ देखा जा सकता है। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “सबसे खुशहाल 3 और अब सचमुच। हमें सालगिरह मुबारक हो।”

आदित्य धर ने यूं लुटाया यामी पर प्यार

आदित्य धर ने भी वेडिंग एनिवर्सरी पर यामी  संग कंई खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, ‘डियर यामी, आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला थी, हैं और हमेशा रहेंगी। हैप्पी एनिवर्सरी माई लव।”

वहीं अपने पति के इस प्यार भरे पोस्ट पर यामी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “लकी गर्ल, आई लव यू।”

घर आया नन्हा मेहमान

बता दे कि यामी गौतम और आदित्य धर पिछले महीने ही एक बेटे के के पेरेंट्स बने है। यामी ने 10 मई 2024 को एक बेटे को जन्म दिया था। कपल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए ये खुशखबरी फैंस संग साझा की थी। इस कपल ने अपने बेबी बॉय का नाम वेदविद रखा है।

Exit mobile version