AAP कोरोना योद्धाओं की हर लड़ाई उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी: योगेश्वर शर्मा

नौकरी पर पक्का रखे जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे कोरोना योद्धाओं को आम आदमी पार्टी ने आज अपना समर्थन दिया। सेक्टर दो स्थित नेशनल रूरल हेल्थ मिशन के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे इन कोरोना योद्धाओं से मिलने आम आदमी पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा अपने साथियों के साथ उन्हें मिलने गए और पार्टी की तरफ से उन्हें अपना समर्थन दिया।

कोरोना योद्धा

कोरोना योद्धाओं ने आप नेताओं को बताया कि कोरोना काल में जब वे अपनी जान हथेली पर रखकर काम कर रहे थे, तो सरकार ने उन्हें पक्की नौकरी देने का वायदा किया था। मगर अब इतना समय बीत जाने के बावजूद उनके लिए कुछ नहीं किया गया है। कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप संधू ने योगेश्वर शर्मा को बताया कि एक महीना पहले उन्हें मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से यह आश्वासन दिया गया था कि उनके नियुक्ति पत्र पर उनके द्वारा हस्ताक्षर किए जा चुके हैं। जल्द ही उन्हें पक्की नौकरियां मिल जाएंगी।

योगेश्वर शर्मा का ब्यान

इस दौरान कोरोना कर्मचारियों को संबोधित करते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं है जिसे हरियाणा सरकार ने ठगा नहीं। शर्मा ने कहा कि इस गठबंधन सरकार के नेताओं ने चुनावों के दौरान युवाओं को रोजगार देने के नाम पर उनके वोट लेकर ठगा, किसानों को उनकी फसल का उचित दाम दिलवाने के नाम पर ठगा, आम आदमी को महंगाई, भ्रष्टाचार से राहत देने के नाम पर ठगा वहीँ महिलाओं को सुरक्षा व्यवस्था देने के नाम पर ठगा है।

उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा कर्मचारी वर्ग नहीं है जो इस सरकार के खिलाफ मोर्चा ना खोल चुका हो। चाहे वह स्वास्थ्य कर्मचारी हो या शिक्षा विभाग से संबंधित कर्मचारी हो, हर कोई अपनी अपनी मांगों को लेकर समय-समय पर इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरता आया है।

कोरोना योद्धाओं की तारीफ की

शर्मा ने करोना काल के दौरान इन कर्मचारियों द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब लोग अपने-अपने घरों में दुबके बैठे थे, तब इन कर्मचारियों ने अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों की सेवा की और बहुमूल्य जाने बचाई। ऐसे में हरियाणा सरकार को इनके साथ किए गए अपने वायदे को पूरा करना चाहिए।

आप नेता ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी इनकी हर लड़ाई इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश गुर्जर, जिला संगठन मंत्री ईश्वर सिंह, कालका अध्यक्ष हरप्रीत सिंह, संयुक्त सचिव योगी मथुरिया, कपिल योगी, सेवानिवृत एसीपी देशबंधु, सुरजीत कुमार भी उपस्थित रहे।

Comments

Translate »