युजवेंद्र चहल ने की कोलकाता कांड के आरोपी को तड़पा तड़पाकर फांसी देने की मांग, बोले-प्राइवेट पार्ट को. ..

Yuzvendra Chahal on kolkata rape and murder case: टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने कोलकाता के RG Kar medical college अस्पताल की ट्रेनी डॉ के जघन्य रेप और मर्डर पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में आरोपी को तड़पाकर फांसी देने की मांग की है।

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर को लेकर पूरा देश आक्रोश में है। सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक पीड़िता को न्याय और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

टीम इंडिया के लेग स्पिनर ने कोलकाता कांड के आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की है। युजवेंद्र चहल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आरोपी को तड़पाने के बाद फांसी देने की मांग की है।

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा ,”फांसी दी जाए। नहीं तो 90 डिग्री के कोण से उसकी टांगे तोड़ दी जाएं। उसके कंधे की हड्डियां तोड़ी जाएं। उसके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई जाए। रेप के आरोपी को तब तक ज़िंदा रखा जाए, जब तक उसे असहनीय दर्द न हो और बाद में उसे फांसी दी जाये। ” हालांकि , चहल ने आक्रोश में आरोपी को सख्त सजा देने की मांग तो कर दी लेकिन बाद में उन्होंने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया।

स्पिन गेंदबाज चहल से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली, भारतीय टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और युवा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव समेत कई खिलाड़ी कोलकाता कांड पर अपनी प्रतिक्रया दे चुके हैं। जसप्रीत बुमराह ने एक पोस्ट में कहा था,” किसी महिला को अपना रास्ता बदलने पर मजबूर न करें बल्कि खुद की राह बदल दें। वहीँ, सौरव गांगुली ने हाल ही में कैंडल मार्च कर ट्रेनी डॉ के लिए इंसाफ की मांग की है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *