49 वर्षीय पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन ने 18 साल की लड़की से रचाई शादी ,देखें रोमांटिक वीडियो

पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी पीटीआई के सांसद आमिर लियाकत हुसैन इन दिनों दुनिया भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसकी वजह सांसद द्वारा 18 साल की लड़की सईदा दानिया शाह से शादी करना हैं।  डॉ हुसैन की यह तीसरी शादी है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सत्तारूढ़ पार्टी पीटीआई से सांसद डॉक्टर आमिर लियाकत हुसैन इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं। डॉक्टर हुसैन ने अपनी उम्र से तीन गुना कम उम्र की लड़की से निकाह किया है। उनकी तीसरी बीवी का नाम सईदा दनिया शाह है। यह उनकी तीसरी शादी है। 18 वर्षीय सईदा दनिया शाह और 49 साल के डॉक्टर आमिर हुसैन का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद सईदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार के दिन शेयर किया है। इस रोमांटिक वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि वाह क्या प्यारी जोड़ी है।

रोमांटिक वीडियो देखें

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉ हुसैन अपनी पत्नी सईदा के साथ बैडरूम में मौजूद हैं। वीडियो में आमिर लियाकत हुसैन अपनी बीवी के बालों को संवार रहे हैं ,जबकि सईदा दनिया शाह चुपके से अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरे नखरे उठाऊं सनम’ गाना बज रहा है। खूबसूरत पत्नी सईदा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” कल रात काशी ने मुझे दुल्हन बना दिया। ये बहुत ही खास लम्हें थे। मेरे पति बचपन से ही मेरे आदर्श रहे हैं। ”

बैडरूम में सोते हुए दंपति का वीडियो

इसके अलावा सईदा ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमें दोनों बैडरूम में सोने की तैयारी कर रहे हैं। वीडियो में सांसद आमिर हुसैन सो रहे हैं जबकि सईदा बेगम मोबाइल से वीडियो बना रही है। दोनों का ये रोमांटिक वीडियो लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

Comments

Translate »