परिणीती चोपड़ा ने लुटाया पति राघव चड्डा पर प्यार, फोटो शेयर कर लिखा, ‘आप जैसा …’

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति राघव चड्डा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने पति की खूब तारीफ की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। परिणीति इन दिनों अपने पति राघव चड्डा के साथ लंदन में वेकेशन मना रही है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रिप से एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए परीणीति ने अपने पति पर खूब प्यार लुटाया  है।

परिणीति चोपड़ा ने पति की तारीफ में कही ये बात

सामने आई तस्वीर में राघव चड्डा एक बेंच पर बैठे अपने फोन में व्यस्त नजर आ रहे है। लुक की बात करें तो इस दौरान उन्हें ब्राउन पैंट्स, वाइट शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने कूल लुक में देखा जा सकता है। वहीं इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति ने अपने पति की खूब तारीफ की है। एक्ट्रेस ने लिखा, “पति की तारीफ के लिए पोस्ट, आपके जैसा कोई नहीं है।”

2023 में हुई थी शादी

बता दे कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने मई 2023 में सगाई की थी। वहीं इसके बाद इस कपल ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी। इस शादी में परिणीति और राघव के फैमिली मेंबर्स, दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *