Jasmin Bhasin : कॉर्निया खराब होने के बाद जैस्मिन भसीन के साथ साए की तरह रहे अली गोनी, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी आँखें बनने के लिए थैंक्यू …’

Jasmin Bhasin : जैस्मिन भसीन के लिए पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल भरे रहे। इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी साए की तरह उन साथ रहे। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उनका आभार जताया है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ( Jasmin Bhasin) के लिए पिछले कुछ दिन काफी दर्द भरे रहे। दरअसल एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी आँखों में लेंस लगाया तो उन्हें काफी दर्द होने लगा। इसके बाद वे जब वे आँखों के विशेषज्ञ के पास पहुंची तो उन्हें पता चला कि उनकी आँखों का कॉर्निया डैमेज हो चूका है। डॉक्टर ने जैस्मिन की दोनों आँखों पर पट्टी बांध दी थी, जिसके कारण उन्हें दिखाई नहीं दे रहा था। वहीं अब अभिनेत्री ने बताया कि इस मुश्किल की घड़ी में कैसे अली गोनी (Aly Goni) ने कैसे उनका साथ निभाया।

Jasmin Bhasin की आँखें बन गए थे अली गोनी

जैस्मिन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्यारा  सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जैस्मिन और अली की कंई खूबसूरत तस्वीरें देखी जा सकती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड का खूब आभार जताया है। जैस्मिन ने लिखा, “पिछले कुछ दिन काफी कठिन थे, असहनीय दर्द और दिखाई ने देने के कारण काफी बुरा लग रहा था। थैंक्यू अली गोनी 24*7 मेरे साथ रहने के लिए, मेरी आँखें बनने के लिए, मुझे मुस्कुराने और दर्द भुलाने की कोशिश करने और हर मिनट मेरे लिए दुआ पढ़ने के लिए।”

कैसी है जैस्मिन की तबियत ?

बता दे कि जैस्मिन ने बीते दिन एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना हेल्थ अपडेट दिया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया था कि वे अब पहले से बेहतर है और रिकवर कर रही है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *