Friendship Day 2024 : कार्तिक आर्यन ने दी फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएँ, शेयर किया ‘तेरा यार हूँ मैं’ गाना 

Friendship Day 2024 : कार्तिक आर्यन ने फ्रेंडशिप डे पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को शुभकामनाएँ दी है। दरअसल एक्टर ने  अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से….

Friendship Day 2024 : हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे/ मित्रता दिवस मनाया जाता है। यह खास दिन हमारी लाइफ में दोस्ती के अनमोल रिश्ते को दर्शाता है। दरअसल फैमिली के बाद सच्चे दोस्त ही होते है जो हर सुख-दुख में आपके साथ खड़े रहते है और बिना किसी स्वार्थ के जीवन के हर मोड़ पर आपका साथ देते है। ऐसे में इस प्यारे से रिश्ते को सेलिब्रेट करने के लिए ही फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। वहीं आज इस खास दिन पर बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का मशहूर गाना ‘तेरा यार हूँ मैं’ शेयर करते हुए फैंस को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएँ दी है।

कार्तिक आर्यन ने दी Friendship Day की शुभकामनाएँ

दरअसल हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तेरा यार हूँ मैं सॉन्ग शेयर किया है। यह गाना दर्शाता है  कि एक सच्चे दोस्त का आपके जीवन में क्या महत्व होता है। सालों पहले रिलीज हुआ ये गाना आज भी फैंस खूब पसंद करते है। वहीं इस प्यारे से सॉन्ग को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “हैप्पी फ्रेंडशिप डे।’

बता दे कि ये गाना साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का है। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सच्ची दोस्ती के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। इस फिल्म में सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) बचपन के दोस्त होते है लेकिन दोनी की दोस्ती तब खतरे में आ जाती है, जब टीटू को एक लड़की स्वीटी (नुसरत भरुचा) से प्यार हो जाता है। ये लड़की काफी शातिर होती है जो टीटू से केवल उसके पैसों के लिए प्यार करती है और यहां तक की सोनू और टीटू की दोस्ती को भी तोड़ना चाहती है।

इन फिल्मों में नजर आएँगे कार्तिक आर्यन

बात करें कार्तिक की वर्कफ्रंट कि तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिला। वहीं अब कार्तिक जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *