Kajol ने बेटे युग देवगन के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, Ajay Devgan ने भी अपने लाडले पर यूं लुटाया प्यार 

Kajol और Ajay Devgan के बेटे युग देवगन का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर कपल ने एक प्यारा  सा पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेटे को बर्थडे विश किया है।

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक है। इस स्टार कपल की तरह उनके बच्चे न्यासा और युग भी लाइमलाइट में बने रहते है। वहीं आज 13 सितंबर को अजय और काजोल के बेटे युग देवगन का 14वां बर्थडे है। इस खास मौके पर कपल ने कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने लाडले बेटे पर प्यार बरसाया है।

बेटे युग के बर्थडे पर Kajol ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे युग के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक कलर  की साड़ी पहने अपने बेटे संग पोज देते नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लिटिल मैन। आपकी स्माइल इस पुरे वर्ल्ड में सबसे अच्छी चीज है। हम हमेशा यूं ही एक दूजे का हाथ थामे रहे और अजीब चीजों पर हँसते रहे। लव यू।’

Ajay Devgan ने भी लुटाया बेटे पर प्यार

वहीं अजय देवगन ने भी कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने बेटे को बर्थडे विश किया है। अजय ने दो तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में दोनों बाप-बेटा साथ में साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘आप सबसे सिंपल पलों को भी अनफॉर्गेटेबल बना देते हो। मुझे  मात देने से लेकर मुझे अपने पैरों पर खड़ा रखने तक, आप यह सुनिश्चित करते है कि मैं कभी बोर ना होऊं। हैप्पी बर्थडे माई बॉय।’

बता दे कि अजय देवगन और काजोल ने साल 1999 में शादी की थी। शादी के बाद ये कपल दो बच्चों बेटी न्यासा देवगन और बेटा युग देवगन के पेरेंट्स बने। ये कपल अक्सर अपने बच्चों संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *