दिशा पटानी का नाम लेकर टाइगर श्रॉफ को चिढ़ाते नजर आए अक्षय कुमार, कहा- ‘हमेशा एक ही दिशा…’

अक्षय कुमार भरी महफिल में टाइगर श्रॉफ को दिशा पटानी के नाम से चिढ़ाते नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षय उन्हें कहते है कि आप हमेशा…

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आने वाले है। वहीं आज 26 मार्च को इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया। इस फिल्म के ट्रेलर लांच इवेंट में अक्षय, टाइगर, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय सबके सामने टाइगर को दिशा पटानी का नाम लेकर चिढ़ाते हुए नजर आ रहे है।

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ की दी ये सलाह

दरअसल फिल्म के ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि वे टाइगर को सलाह देना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में खिलाडी कुमार ने कहा कि- ‘मैं टाइगर से सिर्फ इतना कहूँगा कि टाइगर हमेशा एक ही दिशा में रहा करो।’ अक्षय की ये बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हँसने लग जाते है। वहीं इसके बाद अक्षय, टाइगर को गले लगाते है।

अक्षय और टाइगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कंई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक फैन ने लिखा, ‘दिशा बताने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।’ एक ने लिखा, ‘लगता है अक्षय सर ने टाइगर और दिशा का पैचअप करवा दिया है।’

कब रिलीज होगी फिल्म ?

वहीं बात करें अक्षय और टाइगर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की तो इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। इस फिल्म में टाइगर और अक्षय के अलावा पृथ्वीराज सुकुमार, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ सहित कंई स्टार्स नजर आएँगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *