फैक्ट्री बंद होने के बावजूद भी हरियाणा के सिरसा में एक राइस मिल को मिला 90 करोड़ रूपये से अधिक का बिजली बिल

0
फैक्ट्री बंद होने के बावजूद भी हरियाणा के सिरसा में एक राइस मिल को मिला 90 करोड़ रूपये से अधिक का बिजली बिल
फोटोः श्री गणेश राइस मिल के मालिक

हरियाणा के सिरसा जिला के कालांवाली में में बिजली विभाग की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है । जहां एक बंद पड़ी राइस मिल को बिजली बोर्ड ने 90 करोड़ से भी अधिक का बिजली बिल थमा दिया है ।

आप लोगों ने पिछले साल मायानगरी मुंबई में कई बॉलीवुड अभिनेताओं के बिजली बिल के बारे में पढ़ा होगा । जहां तापसी पन्नू सहित कई अभिनेताओं ने अपने बड़ी रकम वाले बिजली बिल का जिक्र किया था । तापसी पन्नू ने बिल की कॉपी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर साझा करते हुए बताया था कि एक तो कोरोनावायरस के कारण काम बंद है ऊपर से अडानी पावर ग्रुप ने इतना बिल भेजा है । ऐसे ही दूसरे कई सेलेब्रिटीज ने अपने बिजली बिल को सोशल मीडिया पर साझा किया था ।  इन सब से इतर हरियाणा में एक बंद पड़ी हुई फैक्ट्री का बिल 90 करोड़ से भी अधिक आया है ।

हरियाणा के सिरसा जिला के कालांवाली में एक चावल मिल को फैक्ट्री बंद होने के बावजूद भी 90 करोड़ रूपये से अधिक का बिजली बिल मिला है । श्री गणेश राइस इंडस्ट्री के मालिक ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा ,” आमतौर पर हमें 5-6 लाख का बिल मिलता था । लेकिन अब जब फैक्ट्री बंद है तो हमें 90.137 करोड़ रूपये का बिल मिला है ।

दूसरी तरफ बिजली विभाग के सब डिविजनल ऑफिसर रवि कुमार ने इस अपनी तरफ से सफाई देते हुए कहा ,” नए सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी के कारण 90 करोड़ रूपये का बिजली बिल आया है । बिल को सुधार लिया गया है । इसको ऑनलाइन भी अपडेट किया जाएगा ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here