AAP ने बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

1
Aam Aadmi Party protested against the government over rising inflation
विरोध प्रदर्शन करते हुए AAP नेतागण

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों की वजह से बढ़ रही महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी की जिला पंचकूला इकाई ने सेक्टर 11-15 के चौक पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने की। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध मे बैनर हाथ में ले रखे थे। सभी कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

AAP पंचकूला जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से बढ़ रही महंगाई की वजह से आम आदमी पिस रहा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 40 डॉलर प्रति बैरल है, परंतु सरकार इस पर मुनाफा कमा कर दो सौ प्रतिशत महंगा पेट्रोल बेच रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी को महंगाई के इस दौर में कुछ भी राहत देने का काम नहीं कर रही है। फसली चक्र शुरू होने के समय में जब किसान को अपने खेतों को पानी लगाना है और उसे डीजल की अति आवश्यकता है। ऐसे में डीजल के दामों में दिन-प्रतिदिन हो रही वृद्धि किसान को बर्बाद करने का काम कर रही है।

सुरेंद्र राठी ने कहा कि एक और सरकार गरीब आदमी को मुफ्त राशन देने की बात कर रही है तो दूसरी ओर आमजन का दिवाला निकालने पर लगी हुई है।

आम आदमी पार्टी पंचकूला के जिला संगठन मंत्री ईश्वर सिंह ने कहा कि सरकार को अमीर और गरीब के साथ-साथ मध्यम वर्ग का भी ध्यान करना चाहिए। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से जहां लोग अपने निजी वाहनों मे यात्रा नहीं कर सकते, वहीं बस यात्रा भी महंगी हो गई है। इसके अलावा हर ग्रहणी की रसोई पर भी महंगाई की मार पड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here