बिहार विधान सभा चुनाव की घोषणा के बाद सीएम नितीश कुमार से मिले पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एक टिपण्णी कर चर्चा में आए बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने पुलिस सेवा से रिटायरमेंट लेने के बाद सीएम नितीश कुमार से औपचारिक मुलाकात की है।

बिहार डीजीपी गुप्तेशवर पांडे का इस्तीफा 22 सितंबर 2020 को मंगलवार दिन नीतीश सरकार ने स्वीकार कर लिया था। जिसके बाद मीडिया में अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि पूर्व डीजीपी विधान सभा चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों की माने तो पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर बिहार की बक्सर विधान सभा से चुनाव लड़ सकते हैं। इसी बीच पूर्व डीजीपी पांडे ने आज शनिवार के दिन बिहार के सीएम नितीश कुमार से मुलाकात की है।

पूर्व पुलिस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडे ने सीएम नितीश कुमार के साथ औपचारिक मुलकात करने के बाद मीडिया को बताया कि मैं यहां नितीश कुमार जी का धन्यवाद करने आया था।

श्री पांडे ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा ,” मैं यहां सीएम नितीश कुमार से मिलने आया था और उनका धन्यवाद करने के लिए क्योंकि उन्होंने मुझे डीजीपी के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करने की पूरी आजादी दी। मैंने अभी तक चुनाव लड़ने पर कोई निर्णय नहीं किया है। ”

बता दें ,पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर कमेंट करते हुए कहा था कि रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं है कि वो सीएम नितीश कुमार पर कमेंट करे:डीजीपी पांडेय। डीजीपी पांडे के इस ब्यान पर कयास लगने शुरू हो गए थे वो राजनीती में शामिल होने वाले हैं।

बिहार में तीन चरणों में मतदान होगा। जिसकी घोषणा चुनाव आयोग शुक्रवार के दिन कर चूका है।

Comments

Translate »