श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में किया बड़ा खुलासा

0
श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग एंगल को लेकर एनसीबी दीपिका पादुकोण श्रद्धा कपूर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को ड्रग कनेक्शन के आरोप में एनसीबी ने 9 सिंतबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों को एनसीबी ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ड्रग एंगल को लेकर दीपिका पादुकोण श्रद्धा कपूर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

NCB ने बॉलीवुड में प्रतिबंधित दवाओं के उपयोग के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू की है और 25 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की है। वर्तमान में, जांच एजेंसी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ कर रही है।

श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का खुलासा

एबीपी की रिपोर्ट के अनुसार,श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने एनसीबी के सामने पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बड़ा खुलासा किया है। दोनों अभिनेत्रियों ने खुलासा किया है कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत वैनिटी वैन में ब्रेक के दौरान ड्रग लिया करते थे। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह को ड्रग लेते हुए देखा है।

दीपिका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ

मीडिया सूत्रों के अनुसार,दीपिका पादुकोण ने जांच एजेंसी के सामने ड्रग नहीं लेने की बात कही है। इससे पहले 25 सितंबर को रकुल प्रीत सिंह भी 25 सितंबर को एनसीबी के दफ्तर में समन के बाद हाजिर हुई थी। एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह से लगभग चार घंटे पूछताछ की। रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी के सामने कभी भी ड्रग नहीं लेने की बात कही है। रकुल ने रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग चैट में शामिल होने के बारे में स्वीकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here