आमिर खान ने रणबीर कपूर को एक्टिंग डेब्यू से पहले दी थी एक सलाह, अब एक्टर को हो रहा पछतावा क्यों नहीं मानी उनकी बात 

आमिर खान ने रणबीर कपूर को उनके एक्टर बनने से पहले एक सलाह दी थी। तब रणबीर ने उनकी बात नहीं मानी और अब एक्टर को उनकी बात न मानने के कारण पछतावा हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे है। इस फिल्म के जरिए एक्टर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और कंई गाने सामने आए है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसी बीच रणबीर कपूर ने अपने से जुड़ा एक पुराना किस्सा बताया है।

जब रणबीर ने नहीं मानी आमिर की ये बात

रणबीर कपूर ने एक्टर और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली संग एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के मिस्टर परफेकशनिस्ट आमिर खान द्वारा दी गई एक सलाह जा जिक्र किया। आमिर ने रणबीर को ये सलाह उनके एक्टर बनने से पहले दी थी। रणबीर ने बताया मेरे एक्टर बनने से पहले आमिर खान ने मुझसे कहा था कि, ‘मैं अपने बैग पैक करूं और पुरे भारत में ट्रैवल करूँ। मैं ट्रैन और बस से यात्रा करूँ और छोटे शहरों में जाऊं।’

उन्होंने मुझसे ऐसा इसलिए कहा था कि क्योंकि हम ज्यादातर लग्जरी लाइफ जिएं है। हमें अपने देश और संस्कृति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उस वक्त मैंने सोचा कि ये क्या बोल रहे है और मैंने उनकी बात नहीं मानी। हालाँकि अब मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी सलाह थी जो वे मुझे देने की कोशिश कर रहे थे। खैर आज कल के यंगस्टर्स को ऐसा जरूर करना चाहिए।

इस दिन रिलीज होगी ‘शमशेरा’

बात करें रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ की तो यह 22 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे।

2 thoughts on “आमिर खान ने रणबीर कपूर को एक्टिंग डेब्यू से पहले दी थी एक सलाह, अब एक्टर को हो रहा पछतावा क्यों नहीं मानी उनकी बात 

Comments

Translate »