भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे लक्ष्य का चेहरा, फैंस बोले-‘ये तो बिलकुल माँ पर गया है’

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया कुछ समय पहले ही एक प्यारे से बेटे ‘गोला’ उर्फ़ लक्ष्य के माता-पिता बने है ।हालाँकि अब तक दोनों ने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया था, लेकिन अब कपल ने अपने प्यारे से बेटे गोला के चेहरे का दीदार फैंस को करवा ही दिया है ।

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया ने 3 अप्रैल 2022 को अपनी लाइफ में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया ।भारती और हर्ष ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य (Laksh) रखा है लेकिन घर पर दोनों प्यार से उसे ‘गोला‘ कहकर बुलाते है ।भारती ने इसकी वजह भी बताई थी, उन्होंने कहा था कि उनका बेटे गोल-मटोल है इसलिए वे उसे प्यार से गोला कहकर बुलाती है ।लक्ष्य के जन्म के बाद हर्ष और भारती ने उसके साथ कंई वीडियो शेयर किए, लेकिन कभी भी अपने बेटे का फेस रिवील नहीं किया ।अब आख़िरकार दोनों ने अपने प्यारे से बेटे लक्ष्य का चेहरा फैंस को दिखा ही दिया है ।

भारती ने शेयर की तस्वीरें

हर्ष और भारती ने अपने बेटे लक्ष्य के साथ एक प्यारा सा फोटोशूट कराया है ।इन तस्वीरों में दोनों अपने बेटे को गोद में लिए पोज दे रहे है ।नन्हा सा लक्ष्य अपने मम्मी-पापा के साथ काफी प्यारा लग रहा है ।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ‘मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से ।गणपति बप्पा मोरया।’

सेलेब्स ने बरसाया प्यार

लक्ष्य की इन क्यूट सी तस्वीरों पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है ।सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर्ष और भारती के बेटे गोला पर खूब प्यार बरसा रहे है ।सिंगर नेहा कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘Awww …प्यारा लक्ष्य।’ मुक्ति मोहन ने लिखा, ‘लक्ष्य। भगवान आपको आशीर्वाद दे।’ अभिनेत्री अदा खान ने लिखा, ‘माशाअल्लाह’ इसके अलावा रुबीना दिलाइक, राजीव आदित्य, रश्मि देसाई, कृष्णा अभिषेक, निक्की तंबोली, शार्दुल पंडित, सुरभि ज्योति आदि ने कमेंट कर लक्ष्य पर प्यार बरसाया है ।

भारती ने पूछा ये सवाल

हर्ष और भारती ने अपने यूट्यूब चैनल से गोला की मुँह दिखाई का एक व्लॉग शेयर किया है ।इस वीडियो में भारती ने फैंस को अपने बेटे का रूम दिखाया है और पहली बार अपने बेटे का चेहरा रिवील किया है । इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ‘है ना हमारा बेटा क्यूट …अब आप बताओ कि गोला किस पर गया है मेरे पे या हर्ष पे ।

One thought on “भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे लक्ष्य का चेहरा, फैंस बोले-‘ये तो बिलकुल माँ पर गया है’

Comments

Translate »